राधिका ने किया रिजाइन…’हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ।’.. ये कहकर राधिका खेरा ने दे दिया कांग्रेस से इस्तीफा..कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 5 मई 2024

 

पूरे देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस पार्टी में मुखरता से पार्टी के लिए अपनी बात रखने वाली राष्ट्रीय प्रवक्ता और नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेरा ने आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया है।

ये भी पढ़ें :  शिक्षा महाविद्यालय में रीयूनियन समारोह का आयोजन किया गया

अपने एक मीडिया अकाउंट में बाकायदा राधिका खेरा ने अपना लेटर भी साझा किया है। नाराजगी भरे लहजे में राधिका खेरा ने इस्तीफा देते हुए लिखा है-‘आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ।

हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ।

ये भी पढ़ें :  बेमेतरा में बेरहमी से 17 बंदरों की गोली मारकर हत्या…घटना से क्षेत्र में फैली सनसनी, यत्र तत्र वानरों के शव बरामद

अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।’

राधिका का ट्वीट देखें –

https://x.com/radhika_khera/status/1787073206253396090?s=46

 

गौरतलब है कि हाल फिलहाल में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कथित तौर पर कांग्रेस के मीडिया विभाग के एक व्यक्ति के साथ राधिका का विवाद हुआ था। जिसके बाद उनका वीडियो भारतीय जनता पार्टी ने साझा भी किया था। ऐसे में इस्तीफा देने की वजह इसी को मानी जा रही है।

Share

Leave a Comment